X close
X close

विराट कोहली नहीं, टीम इंडिया के इस बल्लेबाज के फैन हैं माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्या नडेला

by Vishal Bhagat Nov 07, 2017 • 18:02 PM

7 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। लेकिन उन्हें सचिन तेंदुलकर के समय में क्रिकेट ना देख पाने का दुख है क्योंकि वह उस समय अमेरिका में अपना करियर बनाने में लगे हुए थे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

लेकिन अब वह काफी क्रिकेट देखते हैं। 50 वर्षीय नडेला को मौजूदा समय में टीम इंडिया के खिलाड़ियों में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को खेलते देखने सबसे ज्यादा पसंद है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्य में नडेला ने कहा “ रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखकर उन्हें पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की याद आ जाती है। रोहित अपनी बेहतरीन टाइमिंग और मनमोहक ड्राइव के लिए जाते हैं और लक्ष्मण भी अपनी कलाई और उत्कृष्ट स्ट्रोक प्ले के लिए जाने जाते थे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

इसके अलावा उन्होंने रनमशीन और विराट कोहली को स्पेशल खिलाड़ी बताया है। कोहली ने हाल में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर का 32वां शतक लगाया है और लनडे शतकों के मामले में वह अब सिर्फ सचिन तेंदुलकर (49 शतक) से पीछे हैं। नडेला ने कहा, “मैं बहुत मन से क्रिकेट देखता हूं। मुझे टेस्ट क्रिकेट बहुत पसंद है और आईपीएल में ज्यादा नहीं देखता। मैं अश्विन की गेंदबाजी में वैरिएशन को देखकर हैरान रह जाता हूं।