X close
X close
Indibet

'विस्फोटक बल्लेबाज है, कभी भी एबी डी विलियर्स और मैक्सवेल की जगह प्लेइंग XI में आ जाएगा'

IPL 2021, 2nd Phase: विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले टीम में कुछ बड़े बदलाव किए है। मैनेजमेंट ने इस दौरान श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा

By Shubham Shah August 23, 2021 • 11:33 AM View: 2046

IPL 2021, 2nd Phase: विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले टीम में कुछ बड़े बदलाव किए है। मैनेजमेंट ने इस दौरान श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा के अलावा टीम ने सिंगापुर की ओर से खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड को शामिल किया है।

आरसीबी के हेड कोच माइक हेसन ने इसी बीच अपनी टीम के 2 स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टिम डेविड एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वो डी विलियर्स और मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों की जगह सीधा प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं।

Trending


हेसन ने कहा," जब फिन एलन ने टीम को छोड़ा तो हमने अपने मिडिल ऑर्डर को मजबूत बनाने के लिए टिम डेविड को खेमे में शामिल किया। वो सदर्न ब्रेव का हिस्सा है, सर्रे के लिए वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और होबार्ट हरिकेंस के लिए भी लगातार रन बना रहे हैं। वो एक पावर प्लेयर है। वो मैक्सवेल और एबी डी विलियर्स की जगह प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बना सकते हैं और उनके आने से हमारे पास काफी विकल्प आ गए हैं।"

इस बार आरसीबी की टीम ने कुछ अच्छे और बेहतरीन खिलाड़ियों को अपने टीम में शामिल किया। आईपीएल के पहले चरण में आरसीबी का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा है। विराट कोहली की टीम में इस बार मैक्सवेल के आने से और भी मजबूती मिली है और कही ना कही ये टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now