X close
X close
Indibet

बेंगलोर के साथ जुड़ने से उत्साहित हैं हेसन

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 27, 2019 • 22:22 PM View: 847

27 अगस्त (CRICKETNMOREइंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के डायरेक्टर क्रिकेट ऑपरेशंस नियुक्त किए गए माइक हेसन ने स्पष्ट कर दिया है कि अब वह भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच न बन पाने के मामले से आगे बढ़ चुके हैं। हेसन ने भारतीय टीम का कोच बनने के लिए भी आवेदन किया था जिस पद पर एक बार फिर रवि शास्त्री की नियुक्ति हुई है।

हेसन ने कर्नाटका प्रीमियर लीग (केपीएल) से इतर कहा, "मैं इस पूरी प्रक्रिया से गुजरा और मैं इस प्रक्रिया से खुश हूं। मैं रवि और उनकी टीम को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।"

Trending


उन्होंने कहा, "एक कोच के रूप में, आपको हमेशा केवल एक कोच के रूप में ही जाना जाता है। हालांकि, किसी भी कोचिंग समूह के भीतर, आपको खेलने के अनुभव की आवश्यकता होती है। यह कई कोचों का समन्वय होता है।" 

बेंगलोर के साथ जुड़ने पर अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर हेसन ने कहा, "पहले एक दो महीने तो लोगों को जानने में ही लग रहे हैं कि क्या करना है और क्या नहीं। दूर से चीजों को जानना एक अलग बात है और पूरी तरह से टीम के साथ मिल जाना दूसरी बात। हम थोड़ा इंजतार करेंगे और देखेंगे कि चीजें कैसी घटती हैं।" 

हेसन ने साथ ही कहा कि केपीएल के माध्यम से बेंगलुरू टीम के लिए प्रतिभाएं तलाशना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, "यहां पर कुछ प्रतिभाओं को देखने का मौका है। यहां पर कुछ प्रतिभाएं हैं और हम इस सप्ताह के आखिर में टीम मैनेजमेंट के साथ एक बैठक करने वाले हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now