X close
X close
Indibet

पहली बार भारत की कप्तानी के बाद बोले ऋषभ पंत हां, गलतियां होंगी, लेकिन हम सही रास्ते पर जा रहे हैं

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टी-20 सीरीज को 2-2 से समाप्त होने के बाद पुष्टि की है कि टीम शुरुआती हार के बावजूद वापसी करने में कामयाब रही, क्योंकि 0-2 से वापसी करने

By IANS News June 20, 2022 • 17:42 PM

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टी-20 सीरीज को 2-2 से समाप्त होने के बाद पुष्टि की है कि टीम शुरुआती हार के बावजूद वापसी करने में कामयाब रही, क्योंकि 0-2 से वापसी करने के लिए टीम ने गलतियों में सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत की। पंत ने कहा कि एक शानदार सीरीज के लिए निर्णायक मैच के बारिश से धुल जाने से निराशा हुई, लेकिन भारत के लिए इसमें अभी भी बहुत कुछ सकारात्मक था।

पंत ने कहा, "यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है, लेकिन बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं, खासकर जिस तरह से पूरी टीम ने 2-0 से सीरीज में पीछे रहने के बाद शानदार वापसी की। हम मैच जीतने के विभिन्न तरीकों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "हां, गलतियां होंगी, लेकिन हम सही रास्ते पर जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब मैंने एक ही समय में इतने सारे टॉस गंवाए हैं, लेकिन यह मेरे नियंत्रण में नहीं है, इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं।"

पंत अब मेजबानों के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए अपने साथियों के साथ इंग्लैंड जाएंगे और विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि वह अब पूरी तरह से आगामी मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को मैच जीतने में मदद मिल सके।

उन्होंने कहा, "टीम के नजरिए से अब यह इंग्लैंड में आखिरी टेस्ट मैच जीतने पर ध्यान होगा और व्यक्तिगत दृष्टिकोण से मैं अपनी टीम को जीत दिलाने में और योगदान देना चाहता हूं।"

प्लेयर ऑफ द सीरीज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि एक वरिष्ठ समर्थक के रूप में उनकी भूमिका में अब युवाओं की मदद करना भी शामिल है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now