X close
X close
Indibet

मिचेल जॉनसन की टीम इंडिया को चेतावनी, अगर की ये गलती तो चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उनकी बात अगर सही साबित हुई तो टीम इंडिया को लेने के देने पड़ सकते हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 18, 2022 • 14:23 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। हालांकि, इस 15 सदस्यीय टीम को लेकर अलग-अलग दिग्गज़ों ने अपनी अलग-अलग राय दी है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने भी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी चिंता की ओर इशारा करते हुए भारतीय टीम को कड़ी चेतावनी जारी की है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने सिर्फ चार तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है जिसमें जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह शामिल हैं। इसके अलावा हार्दिक पांड्या एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में मौजूद हैं। जॉनसन को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में कई ऐसे मैदान भी हैं जहां भारत को चार तेज़ गेंदबाज़ खिलाने पड़ सकते हैं, ऐसे में टीम इंडिया के लिए मुश्किलें हो सकती हैं।

Trending


जॉनसन ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "अगर आपके पास एक ऑलराउंडर (तेज गेंदबाजी) और कुछ स्पिनर, चार तेज गेंदबाज हैं, तो ये थोड़ा जोखिम भरा है। लेकिन भारत शायद दो तेज गेंदबाजों और एक ऑलराउंडर (हार्दिक पांड्या) और दो स्पिनर के साथ जाना चाहता है। ऑस्ट्रेलिया में, आपको निश्चित रूप से तीन तेज गेंदबाजों को खिलाने की जरूरत है, संभवतः कुछ परिस्थितियों में आपको चार तेज़ गेंदबाज़ों को भी खिलाना पड़ सकता है, उदाहरण के लिए, पर्थ। मुझे लगता है कि उनके पास एक योजना है, लेकिन ये थोड़ा जोखिम भरा है यदि आप केवल चार पेसर लेकर जा रहे हैं।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

जॉनसन की बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है। सबसे पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 20 सितंबर से होने जा रही है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now