X close
X close
Indibet

इयान हिली ने कहा, मिचेल मार्श ने एशेज सीरीज के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है

IANS News
By IANS News
November 15, 2021 • 17:32 PM View: 175

ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेट खिलाड़ी इयान हिली (Ian Healy) का मानना है कि मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में और खासकर के रविवार रात को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज के लिए टीम में शामिल होने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। मार्श को ऑस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत में 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। उन्होंने 50 गेंदों में 77 रन बनाकर कीवियों को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। मार्श ने वर्ल्ड कप में 62 की औसत से 185 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज हिली को लगता है कि मार्श ऑस्ट्रेलिया के दाहिने हाथ के बल्लेबाज की समस्या को दूर करने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने एसईएन 1170 ब्रेकफास्ट से सोमवार को कहा, "मेरे पास उसके लिए एशेज में नंबर पांच का स्थान होगा, अगर वह किसी भी प्रकार की लाल-गेंद की क्षमता का प्रदर्शन कर सकता है और उसकी फॉर्म लाइन जारी रहती है, तो मैं उसे टीम के अंदर कर रहा हूं।"

Trending


हिली ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें वहां एक अतिरिक्त दाहिने हाथ के बल्लेबाज की जरूरत है और वह वही व्यक्ति है। मैं उसे वहां रखूंगा, इसलिए मैं उसके बारे में बहुत सोचता हूं।"

हालांकि, एक और महान क्रिकेट खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि सफेद गेंद वाला क्रिकेट लाल गेंद वाले क्रिकेट से बिल्कुल अलग है। चैपल ने हालांकि कहा कि मार्श पर विचार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, "अन्य खिलाड़ियों के पास ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड है और बोर्ड पर कुछ रन बनाए हैं जबकि मिच को वह मौका नहीं मिला है। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है और उसे पहले टेस्ट क्रिकेट और विशेष रूप से एशेज क्रिकेट में सफलता मिली है, इसलिए मुझे लगता है कि चयनकर्ता इस पर विचार करेंगे।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

30 वर्षीय मार्श ने आखिरी बार 2019 में एक टेस्ट खेला था, जहां उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में पांच विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo