X close
X close

VIDEO : मिचेल सैंटनर की गेंद गज़ब घूमी, उड़ाकर रख दिए विराट कोहली के होश

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में फैंस को विराट कोहली से काफी उम्मीदें थी लेकिन वो इस मैच में मिचेल सैंटनर के सामने फ्लॉप साबित हुए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 18, 2023 • 15:05 PM

हैदराबाद में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और दोनों ओपनर्स ने इस फैसले को सही भी साबित किया। हालांकि, रोहित शर्मा एक बार फिर से अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए और उनके आउट होने के बाद फैंस की निगाहें विराट कोहली पर थी क्योंकि वो पिछले चार मैचों में तीन शतक लगा चुके थे और फैंस एक और शतक की उम्मीद कर रहे थे।

विराट ने कीवी टीम के खिलाफ भी आत्मविश्वास के साथ शुरुआत की लेकिन वो 10 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हो गए। मिचेल सैंटनर की गेंद को वो बिल्कुल भी नहीं समझ पाए और क्रीज़ में खड़े-खड़े क्लीन बोल्ड हो गए। इस गेंद पर विराट को फ्रंट-फुट निकालने की जरूरत थी लेकिन वो बैकफुट पर ही रहकर गेंद खेलना चाहते थे और यहीं उनसे गलती हो गई।

Trending


वो गेंद की लाइन को नहीं समझ पाए और सैंटनर की घूमती गेंद उनकी ऑफ स्टंप पर जा लगी और वो आउट हो गए। विराट कोहली को आउट होने के बाद बिल्कुल यकीन नहीं हुआ कि वो आउट हो गए हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस मिचेल सैंटनर की इस गेंद की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल ने कीवी टीम के खिलाफ भी अपनी अच्छी लय को जारी रखा और अर्द्धशतक लगा दिया। उनके सामने एक के बाद एक विकेट गिरते रहे लेकिन उन्होंने अपने तेवर नहीं बदले और रनरेट को 6 के आसपास ही रखा। इस मैच में ईशान किशन को भी मौका दिया गया था लेकिन वो 5 रन ही बना सके और लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर टॉम लैथम के हाथों लपके गए।