X close
X close

स्पिनर मिचेल सैंटनर ने भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए करी है ये खास "भारतीय" तैयारी

by Vishal Bhagat Oct 16, 2017 • 21:15 PM

15 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जमकर तैयारी कर रहे हैं। मेजबान भारतीय टीम के बल्लेबाजों को उनेके घर में ही परेशानी में डालने के लिए न्यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल सैंटनर खास तैयारियां कर रहे हैं। सैंटनर भारतीय बल्लेबाजों को परेशानी में डालने के लिए रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल की गेंदाबाजी की वीडियो देखकर भारत में गेंदबाजी करने की ट्रिक सिख रहे हैं।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

इसके अलावा वह पूर्व कीवी स्पिनर डेनियल विटोरी से भी मदद ले रहे हैं। बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच से पहले सैंटनर ने कहा कि “ भारत के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, वे स्पिन के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। वह स्पिन खेलते हुए बड़े हुए हैं। मैं चीजों के सामन्य रखना चाहता हूं।

गेंद को विकेट पर थोड़ी तेज गति से फेंको और बल्लेबाजों से गलती करवाओ। अगर आप कुछ खाली गेंद निकाल देते हो और इस तरह से दबाव बनाते हो, तो आपको विकेट मिल सकते हैं। मैं यही चीज करने की कोशिश कर रहा हूं।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच 22 अक्टूबर को मुंबई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मुकाबला 25 अक्टूबर को पुणे में और तीसरा और आखिरी वनडे मैच 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।