X close
X close
Indibet

मिचेल स्टार्क ने फेंकी 3 मीटर ऊंची NO Ball, बल्लेबाज और विकेटकीपर रह गए दंग, देंखें Video

AUS vs SL T20: टी20 क्रिकेट के आने के बाद से ही बॉलर्स ओवर की हर बॉल कुछ नया ट्राई करके बल्लेबाज़ों को फंसाने की कोशिश करते हैं।

By Nishant Rawat February 15, 2022 • 19:06 PM View: 1521

AUS vs SL T20: टी20 क्रिकेट के आने के बाद से ही बॉलर्स ओवर की हर बॉल कुछ नया ट्राई करके बल्लेबाज़ों को फंसाने की कोशिश करते हैं। इन्हीं कोशिशों के बीच कई बार गेंदबाज़ों से गलतियां भी हो जाती है और ऐसा ही देखने को मिला है ऑस्ट्रेलियाई श्रीलंका के बीच मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच में भी जहां कंगारू टीम के घातक गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने 3 मीटर ऊंची फुल टॉस बॉल फेंकी है।   

दरअसल श्रीलंका पारी के 18वें ओवर में शनाका और करूणारत्ने बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ये ओवर ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क करने आए थे। स्टार्क ने इस ओवर की पांचवीं बॉल पर स्लो यॉर्कर डिलिवर करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान उनके हाथ से बॉल फिसल गई और 3 मीटर ऊंची फुट टॉस विकेटकीपर को चकमा देती हुई सीधा बॉउंड्री के पार पहुंच गई।

Trending


बता दें कि मिचेल स्टार्क की इस बॉल को अंपायर ने नो बॉल करार दिया था। जिसके बाद बल्लेबाज़ी टीम को सीधा पांच रनों का फायदा हुआ और स्टार्क की अगली बॉल पर फ्री हिट भी मिल गई। अब इसी बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे देखकर हर कोई हैरान नज़र आ रहा है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की तो ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इसे 6 विकेटों से जीत लिया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद कंगारू टीम की शानदार गेंदबाज़ी के आगे श्रीलंकाई बल्लेबाज़ सिर्फ 121 रन ही बना सके थे। जिसके बाद लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सिर्फ 4 विकेट गवांकर ही इस मैच को आसानी से जीत लिया और पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त भी बना ली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now