Advertisement

IPL 2024 में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर हो रही आलोचना पर आया इस खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- वो इसकी परवाह नहीं करते

आईपीएल में अपने प्रदर्शन को लेकर हो रही आलोचना पर मिचेल स्टार्क ने कहा है कि वो इसकी परवाह नहीं करते है।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 15, 2024 • 18:35 PM
IPL 2024 में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर हो रही आलोचना पर आया इस खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- वो इसकी परव
IPL 2024 में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर हो रही आलोचना पर आया इस खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- वो इसकी परव (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले मिचेल स्टार्क )Mitchell Starc) का इस सीजन में अभी तक का प्रदर्शन बेकार है और इस वजह से उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। हालांकि उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 4 ओवर में 28 रन देते हुए 3 विकेट झटके। इसके बाद लगातार आईपीएल में खराब प्रदर्शन की लेकर हो रही आलोचना पर स्टार्क ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। स्टार्क ने कहा कि उन्हें आलोचना की परवाह नहीं है, और उन्होंने स्वीकार किया कि लय में आने में कुछ समय लगेगा क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ समय से बहुत अधिक टी20 क्रिकेट नहीं खेला है। स्टार्क को आईपीएल 2024 के ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ की रकम देकर खरीदा है। 

स्टार्क ने कहा कि, "मैं कुछ भी नहीं पढ़ता इसलिए मुझे परेशानी नहीं होती। मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक टी20 क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए मुझे चीजों की लय में वापस आने और बेहतर प्रभाव डालने में शायद थोड़ा अधिक समय लगा है। तो उस लिहाज से आज (लखनऊ के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने पर) का दिन अच्छा था। मैं 34 साल का हूं, इसलिए मैं अपने वर्कलोड के मामले में काफी अच्छा हूं। मैं यह लंबे समय से कर रहा हूं, इसलिए यह ठीक है। यह टी20 क्रिकेट है। जो लोग बहुत अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं, उनके लिए यह निश्चित रूप से फिजिकली बहुत आसान है। संभवतः इसके टैक्टिकल साइड का अधिक उपयोग हो रहा है।"

Trending


कोलकाता ने लखनऊ को 8 विकेट से मात दी थी। अब उनका अगला मैच 16 अप्रैल को ईडन गार्डन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। कोलकाता फिलहाल 5 मैचों में 4 जीत और एक हार के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। 

Also Read: Live Score

कोलकाता नाइट राइडर्स का फुल स्क्वाड: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, रिंकू सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज़, साकिब हुसैन, दुशमंथा चमीरा, श्रीकर भरत, नितीश राणा, चेतन सकारिया, शेरफेन रदरफोर्ड, अल्लाह गजनफर। 


Cricket Scorecard

Advertisement