X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मिचेल स्टार्क की हुई टीम में वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 13, 2020 • 09:50 AM View: 1720

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरूआत से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए राहत की खबर आई है। तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की टीम में वापसी हो गई है और वह 17 दिसंबर से होने वाले एतेहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

स्टार्क भारत के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के पहले मैच के बाद अपने परिवार के किसी सदस्य के बीमार होने के कारण से अलग हो गए थे। उनके आने को लेकर कोई तारीख तय नहीं थी। 

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार (13 दिसंबर) को एक बयान जारी कर कहा, “ स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट को बताया है कि वह एडिलेड में टीम के साथ जुड़ने को तैयार हैं। वह सिडनी में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए खेल रहे टेस्ट टीम के बाकी 4 सदस्यों के साथ सोमवार को एडिलेड पहुंचेंगे।” 

डे-नाइट टेस्ट मैच में स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा 42 विकेट चटकाए हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर स्पिनर नाथन लियोन हैं, जिनके नाम 28 विकेट दर्ज हैं। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम कई खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशानी में है। ओपनर डेविड वॉर्नर और विल पुकवोस्की चोटिल होने के कारण पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर की जगह टीम में मार्कस हैरिस का वापसी हुई है। जो खराब फॉर्म से झूझ रहे जो बर्न्स के साथ मिलकर पारी की शुरूआत कर सकते हैं। 
 


 
Article