X close
X close
Indibet

दूसरे गेंदबाजों की तरह 24 अलग-अलग गेंदें नहीं फेंकेंगे स्टार्क, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बनाई ये रणनीति

IANS News
By IANS News
October 17, 2021 • 16:09 PM View: 822

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में आईसीसी टी20 विश्व कप के मौजूदा संस्करण में उनकी रणनीति सरल रखने की होगी और अन्य लोगों की तरह 24 अलग-अलग प्रकार की धीमी गेंदें फेंकने की नहीं होगी।

ऑस्ट्रेलिया ने 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में अपने 'सुपर 12' अभियान की शुरूआत करेगा और आरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम इस टूनार्मेंट को पहली बार जीतने की काशिश करेगी।

Trending


स्टार्क ने कहा, मैं डेथ ओवर गेंदबाजी की अपनी ताकत पर कायम हूं और इस बारे में ज्यादा चिंता नहीं करता कि दूसरे क्या कर रहे हैं।

यह सात साल से अधिक के अंतराल के बाद होगा कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एक टी 20 विश्व कप खेल खेलेंगे, हालांकि उन्होंने दो एकदिवसीय विश्व कप - 2015 और 2019 में खेले, जिसमें वह संयुक्त रूप से सर्वोच्च खिलाड़ी के रूप में उभरे और सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे।

स्टार्क ने कहा कि टी20 वल्र्ड कप खेलने से उनके गेम प्लान में ज्यादा बदलाव नहीं आएगा क्योंकि उन्हें टेस्ट क्रिकेट से ज्यादा छोटे फॉर्मेट पसंद हैं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का कहना है कि पावर-प्ले में नई गेंद से एक-दो विकेट लेने की कोशिश होगी और फिर डेथ में भी विकेट लेने की उनकी भूमिका अहम होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo