X close
X close
Indibet

VIDEO : मिताली की मूवी दे रही है एमएस धोनी की बायोपिक को टक्कर, ट्रेलर देखकर हो जाएगा यकीन

मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

By Shubham Yadav June 20, 2022 • 22:25 PM

भारतीय महिला क्रिकेट की सचिन तेंदुलकर कही जाने वाली महान बल्लेबाज़ मिताली राज एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं और लाइमलाइट में हों भी क्यों ना भाई, उनकी बायोपिक जो आ रही है। जी हां, एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो शाबाश मिठू में मिताली राज की भूमिका निभा रही हैं, एक बार फिर से बॉलीवुड को हिलाने के लिए तैयार हैं।

तापसी करो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में नजर आ रही हैं। मिताली की बायोपिक का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है और अब फैंस 25 जुलाई का इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि शाबाश मिठू इसी तारीख को रिलीज़ होने वाली है। 

Trending


इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कई फैंस का तो ये भी मानना है कि मिताली के संघर्ष पर बनी ये कहानी एमएस धोनी की बायोपिक को भी पछाड़ सकती है। इस फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि मिताली ने किस तरह से अपने बचपन में संघर्ष शुरू किया और क्रिकेटर बनने तक उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि पर्दे पर मिताली की भूमिका तापसी से अच्छी कोई भी नहीं निभा सकता था। फैंस तापसी को मिताली के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं ऐसे में फैंस किसी तरह से 25 जुलाई का इंतज़ार कर रहे हैं। अगर मिताली के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में वनडे मैचों में लगातार 7 बार हाफ सेंचुरी लगाने का कारनामा किया है। इसके साथ ही उन्होंने चार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी भी की है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now