"
X close
X close

गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा, ये चीज आईपीएल 2020 में करेगी कोलकाता नाइट राइडर्स की मदद

By Saurabh Sharma
Sep 06, 2020 • 22:53 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा है कि टीम के पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है जो उनके लिए आईपीएल के आने वाले 13वें सीजन के लिहाज से मददगार साबित होगा। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज मिल्स क्वारंटीन खत्म होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं।

अपने पहले दिन मिल्स टीम के सहायक गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी और टीम के सहायक कोच अभिषेक नायर के बात करते हुए देखे गए।

Also Read: दूसरे टी-20 मुकाबलें में आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 158 रनों का लक्ष्य

मिल्स ने फ्रेंचाइजी की आधिकारिक वेबसाइट से कहा, "कुछ चीजों के लकेर यह अच्छा लग रहा है। मैं क्वारंटीन से बाहर हूं। कमरे से बाहर आना और टीम के साथ जुड़ना मेरे लिए अच्छा है। मैंने टीम के काफी सारे मैच बीते कुछ वर्षों में यूट्यूब पर देखे हैं और नीलामी भी देखी है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैदान पर वापसी करना और मैदान पर लोगों से मिलकर बात करना। यह मेरा पहला दिन था और मैं खिलाड़ियों को जानने की कोशिश कर रहा था। आईपीएल शुरू होने से पहले हमारे पास अभी भी चार दिन हैं। इसलिए यह शानदार है।"

खिलाड़ियों के बारे में मिल्स ने कहा, "खिलाड़ी लॉकडाउन में थे और उन्होंने किसी तरह की क्रिकेट नहीं खेली। यह बहुत ही अलग चीज है जो हम अनुभव कर रहे हैं। कुछ खिलाड़ियों को पहले चोटें रही हैं। यह युवा खिलाड़ी काफी उत्सुक हैं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि शांत रहो, धैर्य रखो। मैदान पर यह पहला सप्ताह है। हमें पहले मैच के लिए उन्हें तैयार करना होगा। मैच तकनीक अगले सप्ताह से उपयोग में ली जाएंगी।"

उन्होंने कहा, "यह काफी रोचक है क्योंकि इन युवाओं के पास ज्यादा कुछ बुरी यादें नहीं है। उनके करियर में ज्यादा खराब दिन आए नहीं हैं। युवा खिलाड़ी टीम के माहौल को नया बनाते हैं। इसलिए इस ग्रुप में पहली बार पहली बार आना शानदार है।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।