X close
X close
Indibet

जब मोईन अली ने भरे समाज के सामने मांगी थी आकाश चोपड़ा से माफी

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने लताड़ा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि आकाश चोपड़ा पर कोई क्रिकेटर बिफरा हो इससे पहले मोईन अली भी ऐसा कर चुके हैं।

By Prabhat Sharma June 02, 2022 • 12:38 PM

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अपनी कमेंट्री और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, कई बार उनकी इस बेबाकी के चलते वो क्रिकेटर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। मोईन अली ने एक बार ट्विटर पर आकाश चोपड़ा को काफी झाड़ा था हालांकि, बाद में मोईन अली को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने आकाश चोपड़ा से माफी मांग ली थी।

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि मोइन अली बाउंसरों को हैंडल करने में ढीले हैं। अपने विश्लेषण में आकाश ने मोइन अली के बाउंसर का बचाव करने के तरीकों पर सवाल उठाए थे। यह सुझाव इंग्लिश बल्लेबाज को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने आकाश चोपड़ा पर कटाक्ष किया। मोईन अली ने सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा को करारा जवाब दिया। 

Trending


मोईन अली ने आकाश चोपड़ा के करियर के आंकड़ों का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा, 'आपकी राय के लिए धन्यवाद।' जिसपर आकाश चोपड़ा ने प्यार से जवाब देते हुए लिखा, 'आपका बहुत स्वागत है भाई। खुशी है कि आपको केवल मेरे करियर के नंबर पसंद नहीं आए, 2 शतक लगाया आपने वेल डन।'

मोईन अली को महसूस हुआ कि उनसे गलती हो गई है जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट के लिए माफी मांगते हुए जवाब मे लिखा, 'धन्यवाद। मैं क्षमाप्रार्थी हूं। इसकी कोई जरूरत नहीं थी।' वहीं अब कीरोन पोलार्ड के डिलीट ट्वीट में आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा था, 'उम्मीद है कि फैन बेस और फॉलोअर्स आकाश चोपड़ा के बढ़े होंगे। इसे बहने दें।' कीरोन पोलार्ड ने ऐसा किस परिपेक्ष्य में लिखा ये बात तो अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन, आकाश चोपड़ा ने पोलार्ड को लेकर कहा था कि अब शायद मुंबई उन्हें अगले साल रिटेन नहीं करेगी।

बस शायद इसी बात को लेकर कीरोन पोलार्ड ने अपना गुस्सा जाहिर किया होगा। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि कीरोन पोलार्ड ने अपना आखिरी मैच खेल लिया है। अगर उन्हें रिटेन नहीं किया जाता है तो मुंबई के पास 6 करोड़ रुपए आ जाएंगे। कीरोन पोलार्ड को जाना चाहिए और डेवाल्ड ब्रेविस को आना चाहिए।'

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा था, 'आप पोलार्ड को कितने मौके देंगे? वो रन नहीं बना रहा है उसकी गेंदबाजी उपयोगी हो सकती है, लेकिन आप उन्हें उनकी गेंदबाजी के लिए कभी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करेंगे। मुझे लगता है कि पोलार्ड को टाटा बाय-बाय कहने का समय आ चुका है।’

यह भी पढ़ें: 'धोनी ने मेरे आंसू पोंछे और कहा रोना नहीं', VIDEO डालकर लड़की बोली मरते दम तक रहूंगी फैन

आईपीएल 2022 कीरोन पोलार्ड के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। पोलार्ड ने 11 पारियों में 107.46 के मामूली स्ट्राइक रेट से महज 144 रन बनाए थे वहीं गेंदबजी से भी वो कमाल नहीं कर सके और उन्होंने पूरे सीजन में सिर्फ 4 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now