X close
X close
Indibet

कप्तान धोनी ने की मोइन अली की तारीफ, बताया चेन्नई सुपर किंग्स में निभा रहे हैं ये रोल

IANS News
By IANS News
April 20, 2021 • 11:17 AM View: 132

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा है कि आलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) टीम में छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत नहीं हैं। चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।

मोइन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Trending


धोनी ने मैच के बाद कहा, "दीपक और सैम कुरेन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की। दीपक थोड़ा और फुल व स्विंग गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने बीच में नकर और स्लोअर गेंद शुरू करना दिया। लेकिन यह गेम का हिस्सा है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास पांच अच्छे गेंदबाज हैं और हमें शायद छठे गेंदबाज की जरूरत भी नहीं, लेकिन हमारे पास छठे गेंदबाज के रूप में मोइन अली जैसे छठे गेंदबाज हैं, जो कि ना सिर्फ विकेट ले रहे, रन भी रोक रहें और रन भी बना रहें।"

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया।

धोनी ने आगे कहा, "पिछले साल और इस साल के आईपीएल में बहुत फर्क है, इस साल हमें तैयारी का पर्याप्त समय मिला था और फिर हमारे गेंदबाजों को मददगार और परिचित पिच मिल रहे हैं। मैं उम्र बढ़ने के साथ फिट भी हूं, अगर आपको ऐसा लगता है तो यह अच्छी बात है (मुस्कुराते हुए)।"

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now