X close
X close
Indibet

पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद इंग्लैंड में टीम से जुड़े

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 30, 2020 • 17:56 PM View: 4929

डर्बी, 30 जुलाई | बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ब्रिटेन पहुंचने के बाद लगातार दो कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। इसके बाद वह यहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को पुष्टि की। पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, लगातार दो कोविड-19 टेस्ट निगेटिव पाए जाने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर डर्बी में पाकिस्तान टीम से जुड़ गए हैं।

आमिर 24 जुलाई को लाहौर से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे और ब्रिटेन की सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार पांच दिन तक क्वॉरंटीन में रहे और इस दौरान उनके लगातार दो कोविड-19 टेस्ट निगेटिव पाए गए।

Trending


पीसीबी ने साथ ही पुष्टि की है कि पहले पॉजिटिव पाए गए तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अब निगेटिव पाए गए हैं और उनके जल्द ही इंग्लैंड में बाकी टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

क्रिकेट बोर्ड ने कहा, " तेज गेंदबाज हारिस रऊफ दूसरे कोविड-19 परीक्षण में भी निगेटिव आए हैं और इंग्लैंड में टीम से जुड़ने का पात्र है। नियमों के अनुसार, सोमवार और बुधवार को उनका टेस्ट किया गया। उनके इस सप्ताह तक रवाना होने की उम्मीद है। समय आने पर उनकी यात्रा की योजना साझा की जाएगी।"

पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत मैनचेस्टर में पांच अगस्त से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ होगी। आमिर इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज में खेलेंगे जो 28 अगस्त से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools