X close
X close
Indibet

'मैं रोहित शर्मा की बातों को सीरियस नहीं लेता', 6 साल बाद बेइज्जती पर बोले मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर का करियर विवादों से भरा रहा। उन्हें अपने करियर के दौरान बैन का सामना किया और फिर एक बार फिर पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेला।

By Nishant Rawat June 21, 2022 • 15:06 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर अपनी आग उगलती और लहराती गेंदों के लिए जाने जाते थे। अपने करियर में आमिर ने दिग्गज बल्लेबाज़ों को भी काफी परेशानी किया। लेकिन दूसरी तरफ रोहित शर्मा का मानना था कि आमिर के नाम को ज्यादा चढ़ाने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि पाकिस्तान के पास आमिर के अलावा भी काफी अच्छे गेंदबाज़ हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2016 में रोहित ने आमिर को एक साधारण गेंदबाज़ कहा था जिस पर आमिर ने 6 साल बाद रिएक्ट किया है।

मोहम्मद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा की स्टेटमेंट पर अपनी राय रखी। पाकिस्तानी स्टार का मानना है कि हिटमैन की बात को सीरियस लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं उनकी स्टेटमेंट को सीरियस नहीं लेता। हर किसी की अपनी राय होती है और यह काफी मुश्किल है कि हर कोई मुझे वर्ल्ड क्लास गेंदबाज़ कहे। रोहित के बयान पर बुरा मानने जैसा कुछ भी नहीं है और एक प्रोफेशनल खिलाड़ी के तौर पर हमें इसे नेगेटिव नहीं लेना चाहिए। आप हर किसी के फेवरेट नहीं हो सकते।'

Trending


पूर्व तेज गेंदबाज़ ने रोहित शर्मा के साथ अपनी भिड़त को याद करते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज़ हैं। मैंने जब-जब उन्हें गेंदबाज़ी की तब-तब उन्हें मु्श्किलों का सामना करना पड़ा है। लेकिन इसके बावजूद मैं उन्हें वर्ल्ड क्लास बैट्समैन ही कहूंगा।' बता दें कि साल 2016 के दौरान रोहित शर्मा ने मोहम्मद आमिर पर अपनी राय रखी थी। रोहित का मानना था कि पाकिस्तान के पास आमिर के अलावा भी अच्छे गेंदबाज़ हैं, लेकिन आमिर की बात ज्यादा हो रही है जो कि सही नहीं है।

इस घटना को पूरे 6 साल हो चुके हैं और अब रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं, वहीं मोहम्मद आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। गौरतलब है कि साल 2016, टी20 वर्ल्ड कप में जब भारत और पाकिस्तान भिड़े थे तब आमिर ने ही रोहित को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था, लेकिन यह मैच भारतीय टीम ने अपने नाम किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now