X close
X close
Indibet

सानिया मिर्जा के पापा ने धोनी से की शोएब मलिक की तुलना, फैन बोला-'बरगद की तुलना झाड़ियों से नहीं होती'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 29, 2021 • 14:26 PM View: 875

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा के पापा ने दामाद शोएब मलिक की तुलना टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान एम एस धोनी से की है। इस तुलना के बाद कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल किया है।

सानिया मिर्जा के पापा ने मलिक और धोनी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुनिया के 2 बेहतरीन टी-20 खिलाड़ियों धोनी और शोएब मलिक के इन आंकड़ों में देखिए गजब का संयोग।' धोनी और शोएब ने टी-20 इंटरनेशनल में 17-20 के ओवरों के बीच में लक्ष्य का पीछा करते हुए एकसमान 156.08 की स्ट्राइक रेट और 49.17 की औसत से 189 गेंदों पर 295 रन बनाए हैं।

Trending


सानिया के पापा की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अपनी बेटी को बताओ।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बरगद के पेड़ की तुलना झाड़ियों से नहीं होती।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कहां राजा भोज कहां गंगूतेली।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Mirza (@imranmirza58)

बता दें कि इससे पहले सानिया मिर्जा से जुड़ा एक अन्य पोस्ट काफी वायरल हुआ था। न्यूजीलैंड वाले मैच के दिन ही मोहम्मद हफीज़ की पत्नी का जन्मदिन था जिसे वह भूल गए थे। मोहम्मद हफीज़ पर उनकी पत्नी कहर बनकर टूटती कि इससे पहले सानिया मिर्ज़ा ने उनके बचाव का काम किया और वक्त रहते केके मंगवा लिया। मोहम्मद हफीज़ ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी थी। 

मोहम्मद हफीज़ ने फैमिली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पत्नी नाज़िया हफीज़ को जन्मदिन की बधाई। मैं भूल गया था। लेकिन समय पर केक मंगाने के लिए रेस्क्यू एंजल सानिया मिर्ज़ा का शुक्रिया।' बताते चलें कि सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के मैच में अपने पति शोएब मलिक को सपोर्ट करने पहुंची थी।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि मंगलवार के मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी थी। पाकिस्तान की टीम ने T20 वर्ल्ड कप में अब तक दो मुकाबले खेले हैं जिसमें दोनों में ही उसे जीत मिली है। पहले मुकाबले में जहां उसने भारत को 10 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को उसके हाथों हार का सामना करना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo