X close
X close
Indibet

'हमने सहन किया क्योंकि हम क्रिकेट से प्यार करते हैं', न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड पर भड़के मोहम्मद हफीज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 23, 2021 • 16:32 PM View: 780

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड और फिर इंग्लैंड द्वारा रद्द किए गए पाकिस्तान दौरों को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। जहां तक ​​पाकिस्तान क्रिकेट का सवाल है तो पिछले कुछ दिन काफी कठिन रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने अपना पहला मैच शुरू होने से कुछ मिनट पहले अपना दौरा रद्द कर दिया था।

इसके कुछ दिनों बाद, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी अक्टूबर में पाकिस्तान के अपने पुरुष और महिला टीम के दौरे को रद्द करने की घोषणा कर दी। ईसीबी के इस दौरे के रद्द करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को भारी नुकसान हुआ और कई पाकिस्तानी दिग्गजों ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।

Trending


हफीज ने एआरवाई न्यूज से बात करते हुए कहा, “देखो, मैं ये नहीं कहूंगा कि न्यूजीलैंड ने बिना किसी कारण के दौरे को रद्द कर दिया। मैं कई दौरों पर गया हूं जहां हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद, हमने दौरे पूरे किए। हमने इसे सहन किया क्योंकि हम इस खेल से प्यार करते हैं और हम खेल को जारी रखना चाहते हैं।"

आगे बोलते हुए हफीज़ ने कहा, “हमने हमेशा एक बड़ा दिल दिखाया है लेकिन न्यूजीलैंड का यह फैसला एक पाकिस्तानी प्रशंसक और हम सभी के लिए बहुत दर्दनाक था। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 खेलते समय हमें भी इंग्लैंड में रेड अलर्ट मिला था, इसलिए मुद्दा ये है कि हम बहुत कुछ करते हैं लेकिन हम खेल को जारी रखना चाहते थे, हालांकि न्यूजीलैंड का फैसला, जिसने पाकिस्तान की खुफिया रिपोर्टों पर भरोसा नहीं किया, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo