X close
X close

VIDEO : 'बैट घुमाओ, ट्रॉफी को पप्पी दो' लाइव इंटरव्यू में मोहम्मद कैफ ने कर डाली पुजारा से रिक्वेस्ट

चेतेश्वर पुजारा ने बांग्लादेश के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से अपनी उपयोगिता साबित कर दी। इस दौरान वो मैन ऑफ द सीरीज भी रहे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 26, 2022 • 12:13 PM

चेतेश्वर पुजारा एक ऐसा खिलाड़ी जिसे 10 महीने पहले भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन पुजारा ने इसे अपने करियर का अंत नहीं माना और काउंटी चैंपियनशिप में जाकर जमकर धमाल मचाया और कुछ शानदार पारियों के साथ टीम में दोबारा वापसी की। अपने शानदार फॉर्म को उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जारी रखा और शानदार शतक के साथ इस साल का अंत किया।

पुजारा का ये शतक इसलिए भी खास था क्योंकि 2019 के बाद उनका ये पहला शतक था और उनके इस शतक की बदौलत ही भारत ने बांग्लादेश को हराने में मदद की। बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पुजारा को प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी दिया गया। जब भारत ने रविवार को मीरपुर में दूसरा टेस्ट भी जीता तो मोहम्मद कैफ ने पुजारा से उनके जश्न को लेकर उनसे एक अनुरोध किया जिसे सुनकर पुजारा भी हंसने लगे।

Trending


मैच के बाद सोनी स्पोर्ट्स पर कैफ ने पुजारा से कहा,  "सौ बनाने के बाद, आपका जश्न बहुत सिंपल रहता है। कुछ करो भाई, बल्ला घुमाओ, ऐसे पंच करो क्योंकि ऐसे दृश्यों को टीवी पर बहुत दिखाते हैं ताकि लोगों को भी याद रहे कि हां पुजारा रन बना रहा है। वरना बात हमेशा स्ट्राइक रेट पर होती है या आप कितना धीमा खेलते हैं। इस पर बात होती है। ये जो ट्रॉफी मिला है ना, पप्पी दो ट्रॉफी को, सोशल मीडिया पर शेयर करो। प्लीज़, पुजारा।”

कैफ की इस बात पर भारत के नंबर 3 बल्लेबाज़ ने जवाब देते हुए कहा, “ये सच्चाई है कि मैं रन बना रहा हूं, ये मेरे लिए काफी है। मेरा बल्ला बोलता है। मैं जश्न से ज्यादा रन बनाने और टीम के लिए योगदान देने में विश्वास करता हूं। बहुत ज्यादा जश्न मनाना मेरे स्वभाव का हिस्सा नहीं है।'

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारत अपनी अगली टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से अपने घर में खेलेगा।