X close
X close
Indibet

‘MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत’, पत्नी पूजा संग तस्वीर शेयर करते ही ट्रोल हुए मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ ने पत्नी पूजा को बर्थडे विश करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

By Cricketnmore Team April 24, 2022 • 15:04 PM View: 471

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। मोहम्मद कैफ ने जाति-धर्म की बेड़ियां तोड़ लंबे समय तक डेट करने के बाद पूजा यादव नाम की लड़की से शादी की थी। मोहम्मद कैफ पत्नी पूजा और 2 बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं। मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

इस बीच मोहम्मद कैफ ने पूजा के जन्मदिन के मौके पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। कैफ ने पूजा संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम जिया हजारों साल, है मेरी ये आरजू। मेरे पसंदीदा इंसान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।' हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने कैफ को ट्रोल करने की कोशिश की।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'पूरा MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर पत्नी की फोटो अपलोड करने की जरूरत नहीं है, शेयर करने से पहले सोचो जनता देख लेगी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप को लाखों गाली पड़ने वाली है आज तंग मनसिकता के लोग इस तस्वीर को कैसे बरदास्त करेंगे पता नहीं।'

मोहम्मद कैफ और पूजा ने 4 साल तक डेट किया था। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। एक पार्टी के दौरान कैफ और पूजा की मुलाकात कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। कैफ ने बाद में इस बात का जिक्र भी किया था कि उन्हें देखते ही पूजा से प्यार हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Yadav (@poojakaif)

Also Read: स्टैंड में नाचने लगीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, वजह बने सुनील नारायण, देखें VIDEO

बता दें कि मोहम्मद कैफ अपने समय के शानदार फील्डरों में से एक रहे हैं। कैफ ने अपने इंटरनेशनल करियर में 125 वनडे और 13 टेस्ट मैच खेले हैं। 2002 में नेटवेस्‍ट सीरीज के फाइनल मैच में कैफ के बल्ले से नाबाद 87 रनों की पारी निकली थी जिसे शायद ही कोई क्रिकेट फैन कभी भूल पाए। ये वही मैच था जब सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now