X close
X close
Indibet

'मोबाइल स्विच ऑफ कर दो और बाहर के शोर को मत सुनो', टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व खिलाड़ी ने दिया संदेश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 21, 2020 • 11:03 AM View: 393

भारतीय क्रिकेट टीम को एडिलेड ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन 8 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही टीम इंडिया चार मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। भारतीय बल्लेबाजों ने शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन ही बनाए। 

एडिलेड में निराशाजनक प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया को अपना समर्थन दिया है। कैफ ने ट्विटर के माध्यम से टीम इंडिया और अगले तीन मैचों में टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्या रहाणे को एक संदेश दिया है।

Trending


कैफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “मोबाइल स्विच ऑफ कर  दो और बाहर के शोर को मत सुनो। एक टीम की तरह जुड़े रहो और आगे देखो। भारत के लिए इस चीज से बाहर निकलने का यही एकमात्र तरीका है। अजिंक्या रहाणे को टीम को एकजुट करने की जरूरत है और अपनी लीडरशिप दिखाने का मौका है।”

वहीं, भारत की हार के बाद कई दिग्गजों का मानना है कि टीम इंडिया को क्लीन स्वीप के लिए तैयार रहना चाहिए। इसी कड़ी में आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग का नाम भी जुड़ गया है और उनका भी यही मानना है कि भारत को चार मैचों की सीरीज मे व्हाइटवॉश का सामना करना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर 26 दिसंबर से शुरू होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now