X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

काइरोन पोलार्ड अब इस टीम से जुडेगें, आई ये बड़ी खबर BREAKING

by Vishal Bhagat Dec 08, 2017 • 16:36 PM

सिडनी, 8 दिसम्बर| अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी और वेस्टइंडीज के पोलार्ड आस्ट्रेलिया की बिग बैश टी-20 लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। इनके अलावा वेस्टइंडीज के ड्वायन ब्रावो भी 19 दिसंबर से शुरू हो रहे बीबीएल सीजन में रेनेगेड्स की तरफ से खेलेंगे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सीजन में मेलबर्न के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन इस सीजन में नहीं खेलेंगे। उन्होंने लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। नबी इसी साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेले थे। उनके अलावा उनके हमवतन राशिद खान भी आईपीएल में खेले थे। यह दोनों खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेले थे।  PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

नबी 21 दिसंबर को होबार्ट हरिकेंस के साथ होने वाले मैच में टीम के साथ जुड़ेंगे। लीग के अंत में उनका स्थान पोलार्ड लेंगे। पोलार्ड इस सयम बीपीएल में खेल रहे हैं। रेनेगेड्स के कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि नरेन के विकल्प के तौर पर समय से की नियुक्ति टीम के लिए फायदेमंद साबित होगी।  उन्होंने कहा, "हम सुनील को शुभकामनाएं देते हैं। हम खुश हैं कि कम समय में हम नबी और पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ पाए जो इस सीजन में हमारी टीम का मजबूत करेंगे।"