Advertisement
Advertisement

'मेरा EGO हर्ट हो रहा था' मोहम्मद शमी ने अक्षर पटेल को बताया आखिर क्यों नागपुर में दिखा उनका रौद्र रूप

मोहम्मद शमी ने नागपुर टेस्ट में 3 बड़े छक्के लगाए। मैच में उन्होंने 37 रनों की पारी खेली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 13, 2023 • 12:13 PM
Cricket Image for 'मेरा EGO हर्ट हो रहा था' मोहम्मद शमी ने अक्षर पटेल को बताया आखिर क्यों नागपुर में
Cricket Image for 'मेरा EGO हर्ट हो रहा था' मोहम्मद शमी ने अक्षर पटेल को बताया आखिर क्यों नागपुर में (Mohammed Shami)
Advertisement

Mohammed Shami Six: नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम के गन गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने विस्फोटक पारी खेली। शमी ने एक बॉलिंग फ्रेंडली पिच पर 47 गेंदों पर 37 रन जड़े। इस दौरान उनके बैट से 2 चौके और 3 छक्के देखने को मिले। इस मुकाबले के बाद शमी ने अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल के साथ बातचीत करके अपनी आक्रमक पारी की वजह बताई। शमी ने अक्षर को बताया कि जब वह बैटिंग कर रहे थे जब उनका ईगो हर्ट हो रहा था जिस वजह से उन्होंने एक के बाद एक सिर्फ बड़े शॉट्स लगाए।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षर पटेल मोहम्मद शमी का इंटरव्यू लेते नजर आए। अक्षर पटेल ने अपने साथी खिलाड़ी से बातचीत करते हुए उनसे पूछा, 'बैटिंग करते हुए आप काफी कॉन्फिडेंस में नज़र आए, आखिरी इसका क्या राज था?'

Trending


शमी ने अक्षर के सवाल का जवाब मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने कहा, 'आप वहां बैटिंग कर रहे थे, इसलिए मेरा एक ही रोल था, जो कि मुझे दिया गया था। जितना देर हो सके वहां टिका रहूं। मैं काफी कोशिश कर रहा था, लेकिन मुझसे नहीं हुआ। मेरा वहां ईगो हर्ट हो रहा था।' इस दौरान अक्षर ने यह खुलासा किया कि जब-जब उन्होंने शमी को शांत रहने को कहा तब-तब उन्होंने बड़े शॉट्स लगा दिये।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

विराट से आगे निकले शमी: नागपुर टेस्ट में मोहम्मद शमी ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया। उन्होंने मुकाबले में 3 छक्के जड़े। टेस्ट मैचों में छक्के लगाने के मामले में अब मोहम्मद शमी विराट कोहली से आगे निकल गए हैं। विराट ने टेस्ट क्रिकेट में 24 छक्के लगाए हैं वहीं मोहम्मद शमी के नाम अब 25 छक्के हो गए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement