X close
X close
Indibet

मोहम्मद शमी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, हसीन जहां ने पिता को बेटी की जिंदगी से किया 'बेदखल'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 02, 2021 • 18:43 PM View: 2722

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। मोहम्‍मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। बीते दिनों शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद काफी विवाद भी खड़ा हुआ था।

हालांकि हसीन जहां से विवाद के बाद भी मोहम्मद शमी अपनी छोटी बच्ची आयरा के काफी करीब हैं। मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी बच्ची की तस्वीर भी पोस्ट करते रहते हैं। 26 जनवरी के मौके पर भी शमी ने अपनी बच्ची का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि मेरी बच्ची आयरा शमी उर्फ बेबो मुझे तुमपर गर्व है।'

Trending


अब हसीन जहां ने आयरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेटी के सरनेम को बदलने की जानकारी दी है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के सरनेम की जगह अपनी बेटी के नाम के साथ अपना सरनेम लिखा है। फोटो के कैप्शन में हसीन ने लिखा, 'आयरा जहां' निश्चित तौर पर यह खबर मोहम्मद शमी के लिए दिल तोड़ने वाली होगी।

बता दें कि शमी हसीन जहां से पहली बार 2012 में आईपीएल के मैच के दौरान मिले थे। हसीन जहां केकेआर की चीयरलीडर रह चुकी हैं जब शमी केकेआर टीम का हिस्सा थे। 2014 में शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली थी। बाद में दोनों के रिश्तों के बीच खटास आ गई हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर दोनों का तलाक नहीं हुआ है।


 
LivePools