X close
X close
Indibet

VIDEO : एक बार फिर दो गेंदों में पलट दिया मैच, सिराज तुम्हारा कोई जवाब नहीं

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 16, 2021 • 22:25 PM View: 2276

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम जीत के काफी करीब पहुंच गई है। ताजा समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड के 7 विकेट चटका दिए हैं और अभी भी इंग्लिश टीम को जीत के लिए 16 ओवर में 164 रनों की जरूरत है।

इस मैच का रुख भारत की तरफ मोड़ने में तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने अहम भूमिका निभाई। सिराज ने पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी लगातार दो गेंदों में दो विकेट चटकाए। सिराज इंग्लैंड की पारी का 39वां ओवर डालने आए और ओवर की पहली ही गेंद पर मोईन अली को पवेलियन की राह दिखाई।

Trending


इसके बाद क्रीज पर आए सैम कर्रन एक बार फिर पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। सिराज की ने दो गेंदों में दो बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजकर भारत को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है और अब टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए सिर्फ तीन विकेट की दरकार है।

बता दें कि इससे पहले भारतीय पारी के दौरान मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने 120 गेंदों पर नाबाद 89 रनों की साझेदारी की थी। टीम इंडिया ने ऋषभ पंत के रूप में जब अपना सांतवा विकेट गंवाया था तब इस बात की कम ही उम्मीद थी कि टीम इंडिया 200 से ज्यादा का टारगेट बना पाएगी लेकिन शमी और बुमराह के इरादे कुछ और थे और उन्होंने इंग्लैंड को इस मैच से लगभग बाहर कर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo