Advertisement
Advertisement

'इंग्लैंड 5-0 से इंडिया को व्हाइटवॉश करेगा.... ', मोंटी पनेसर ने बोले बड़े बोल

इंग्लैंड के हैदराबाद टेस्ट जीतने के बाद पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर्स काफी खुश हैं और वो इस खुशी के मौके पर ज्यादा उत्साहित होते दिख रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 30, 2024 • 16:24 PM
'इंग्लैंड 5-0 से इंडिया को व्हाइटवॉश करेगा.... ', मोंटी पनेसर ने बोले बड़े बोल
'इंग्लैंड 5-0 से इंडिया को व्हाइटवॉश करेगा.... ', मोंटी पनेसर ने बोले बड़े बोल (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में इंग्लैंड की जीत से काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि अगर ओली पोप और टॉम हार्टली ने अपना यही प्रदर्शन जारी रखा तो इंग्लिश टीम भारत को 5-0 से व्हाइटवॉश भी कर सकती है। इंग्लैंड ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत को रोमांचक मुकाबले में 28 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

दूसरे टेस्ट से पहले एएनआई से बात करते हुए, पनेसर ने कहा कि अगर पोप और हार्टली ने हैदराबाद में जैसा खेला, वैसा ही वो बाकी सीरीज में भी खेलना जारी रखते हैं तो इंग्लैंड भारत का सफाया कर देगा। पोप ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 196 रन बनाए और उन्हें उनकी इस जूझारु पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया, जबकि हार्टली ने दूसरी पारी में सात विकेट लेकर अपनी टीम को हैदराबाद में रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Trending


एएनआई से बात करते हुए पनेसर ने कहा, “अगर ओली पोप और टॉम हार्टली इसी तरह खेलना जारी रखते हैं तो ये व्हाइटवॉश होगा, ये इंग्लैंड के लिए 5-0 होगा। अगर ओली पोप और टॉम हार्टली इसी तरह खेलें तो ऐसा हो सकता है। ये बहुत बड़ी जीत है, किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये संभव होगा। हर किसी ने सोचा था कि इंग्लैंड 190 रन से पिछड़ने के बाद हार जाएगा, लेकिन ओली पोप ने शानदार पारी खेली, जो हमने लंबे समय में देखी गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी और रोहित शर्मा को कुछ पता नहीं था।"

Also Read: Live Score

उन्होंने आगे कहा कि ये इंग्लैंड की सबसे प्रसिद्ध जीतों में से एक थी, साथ ही ये भी कहा कि ऐसा लगता है जैसे इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीत लिया है। 10 साल के अंतराल में घरेलू टेस्ट मैचों में ये भारत की चौथी हार थी। आगे बोलते हुए पनेसर ने कहा, “ये इंग्लैंड की विदेश में अब तक हासिल की गई सबसे प्रसिद्ध जीतों में से एक थी। इंग्लैंड में ये बड़ी खबर है। ऐसा लग रहा है जैसे हमने वर्ल्ड कप जीत लिया है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement