X close
X close
Indibet

WTC फाइनल से पहले मोंटी पनेसर का बड़ा बयान, इस मामले में न्यूजीलैंड को भारतीय टीम से बेहतर बताया

IANS News
By IANS News
June 13, 2021 • 14:40 PM View: 542

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना है कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम भारतीय टीम से बेहतर हैं क्योंकि कीवी टीम की गेंदबाजी आक्रमण में काफी विविधता है। भारत और न्यूजीलैंड की टीम 18 जून से साउथम्पटन में वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। 

पनेसर ने स्पोटर्जक्लॉक से कहा, " मुझे ऐसा लगता है कि न्यूजीलैंड की टीम थोड़ी बेहतर है क्योंकि उनके पास बहुत ही ज्यादा विविधता है। उनके पास बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है और दाएं हाथ के भी। टीम के पास एक जेमिसन जैसा लंबा गेंदबाज भी है। ऐसी ही सभी चीजों के साथ बल्लेबाजों का तालमेल बिठाना काफी मुश्किल हो जाता है।"

Trending


उन्होंने कहा, " न्यूजीलैंड की टीम इस चीज की उम्मीद लगा रही होगी कि भारतीय टीम दाएं और बाएं हाथ के गेंदबाजों की खिलाफ तैयारी कर रही है और स्विंग गेंद को लेकर प्रैक्टिस कर रही है। यही एक जगह है जहां भारतीय टीम के लिए असली चुनौती होने वाली है।"

पनेसर ने साथ ही कहा कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी भारतीय टीम के लिए मुसीबत बन सकते हैं। उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि टिम साउथी इस स्विंग करती कंडीशन में भारतीय टीम के लिए बहुत ज्यादा मुश्किलें पैदा करेंगे। वह बहुत ही चालाक गेंदबाज हैं। वह थोड़ी सी वाइड और थोड़ी फुलर गेंद डालकर बल्लेबाजों को क्रीज से बाहर खींचते हैं। यही भारतीय बल्लेबाजों के लिए बेहद खतरनाक गेंद होने वाली है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo