"
X close
X close

कोलाकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी में दिनेश कार्तिक के अच्छे सहयोगी हो सकते हैं इयोन मोर्गन: डेविड हसी

By Saurabh Sharma
Sep 06, 2020 • 22:59 PM

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने रविवार को उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन फ्रेंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार सहयोगी साबित होंगे। हसी ने साथ ही कहा कि मोर्गन के शांत स्वभाव से टीम को लीग के आगामी 13वें सीजन में मैच जीतने में मदद मिल सकती है।

आईपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम जारी हो गया है। लीग के इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा।

Also Read: गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा, ये चीज आईपीएल 2020 में करेगी कोलकाता नाइट राइडर्स की मदद

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच 23 सितंबर को अबु धाबी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलेगी।

हसी ने अबु धाबी से वर्चुअ मीडिया सेशन के दौरान कहा, " वह एक विश्व कप विजेता कप्तान हैं। उन्होंने लंबे समय तक इंग्लैंड की कप्तानी की है और वह एक उच्च स्तर का खिलाड़ी हैं। वह दिनेश कार्तिक के लिए एक बेहतरीन सहयोगी होंगे।"

उन्होंने कहा, " हो सकता है कि रिंग में फील्डिंग कर रहे हों और गेंदबाजों से बात कर रहे हों जबकि हमारे कप्तान स्टंप्स के पीछे विकेट कीपिंग करते हो। वह बहुत शांत और एकत्रित व्यक्ति भी हैं, इसलिए..वह बीच के ओवरों में हमारे कप्तान के साथ चीजों को नियंत्रित करने में भी बहुत काम आएंगे।"

डेविड हसी 2008 से 2010 तक एक खिलाड़ी के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्हें दुनियाभर में 300 टी 20 मैच खेलने का अनुभव हैं।

हसी ने कहा, " इसलिए मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि उनका मैदान के अंदर और मैदान के बाहर बहुत अच्छा रिश्ता होगा। वह एक शांत स्वभाव के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए टूनार्मेंट के दौरान कई मैच जीतने वाले हैं।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।