X close
X close
Indibet

अंजिक्य रहाणे ने 2 पारियों में बनाया सिर्फ 1 रन,तोड़ा विस्फोटक वीरेंद्र सहवाग का अनचाहा रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 09, 2021 • 14:51 PM View: 733

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में भारतीय उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) बुरी तरह प्लॉप रहे। पहली पारी में 6 गेंदों में 1 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 0 पर आउट हो गए। दूसरी पारी में इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने बेहतरीन गेंद पर रहाणे को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

दूसरी पारी में एंडरसन का शिकार बनते ही रहाणे ने एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वह एंडरसन के खिलाफ टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 0 आउट होने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

Trending


बता दें कि यह चौथी बार है जब एंडरसन ने रहाणे को 0 पर आउट किया है। इसके अलावा उन्होंने पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मुरली विजय को टेस्ट में 3-3 बार 0 पर आउट किया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के बाद से रहाणे ज्यादा खास फॉर्म में नहीं हैं। उस मुकाबले में विजयी शतक जड़ने के बाद अगली 6 पारियों में रहाणे के बल्ले से सिर्फ 88 रन बनाए हैं, जिसमें एक भी 50 प्लस स्कोर शामिल नहीं है।

रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को उसरे घर में ही 2-1 से टेस्ट सीरीज हराकर इतिहास रचा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now