X close
X close
Indibet

धोनी- केदार जाधव दिखे एक साथ, गोल्फ खेलते हुए आए नजर

29 अगस्त। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज 15 सितंबर से खेली जानी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहने की बात हो रही है। वहीं

By Vishal Bhagat August 29, 2019 • 17:52 PM View: 1073

29 अगस्त। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज 15 सितंबर से खेली जानी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहने की बात हो रही है। वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि धोनी 15 दिनों की आर्मी ड्यूटी पूरा करके वापस आ गए हैं। 

अब जब ऐसी खबरें आ रही है कि धोनी की वापसी क्रिकेट टीम में नहीं होगी तो फैन्स हैरान है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान 29 अगस्त को होने वाला है। जिसके बाद इस बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। 

Trending


उससे पहले धोनी को अपने दोस्त क्रिकेटर केदार जाधव के साथ गोल्फ का मजा लेते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया पर धोनी और केदार जाधव की गोल्फ खेलते हुए फोटो काफी वायरल हो रही है।

केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है और साथ ही खेल दिवस की शुभकामनाएं सभी को दी है। फोटो में धोनी यूएस में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy #NationalSportsDay to all of you. Remembering Dhyanchand Ji, the wizard of hockey... #nationalsportsday

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS MS Dhoni