फाइनल में CSK के पहुंचने पर हर्षा भोगले ने किया ट्विट जिससे फैन्स का मिजाज बिगड़ा, लगा दी क्लास
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

फाइनल में CSK के पहुंचने पर हर्षा भोगले ने किया ऐसा ट्विट जिससे फैन्स का मिजाज बिगड़ा, लगा दी क्लास

by Vishal Bhagat May 25, 2018 • 15:53 PM

25 मई। आईपीएल 2018 के पहले क्वालीफाई में सीएसके ने हैदराबाद की टीम को 2 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। हैदराबाद के खिलाफ मैच में फाफ डु प्लेसी ने कमाल की पारी खेकर चेन्नई की टीम को आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुंचा दिया।

जिसके बाद सीएसके के फैन्स और धोनी के फैन्स अपनी खुशी जाहिर करने लगे। वहीं उस मैच को लेकर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक ऐसा ट्विट कर दिया जिससे फैन्स का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहंच गया।

हर्षा भोगले ने सीएसके के फाइनल में पहुंचने के बाद लिखा कि मुंबई में यानि फिल्म इंडस्ट्री के हेड क्वार्टर में सबसे बेहतरीन स्क्रिप्ट आई है।  PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

भोगले के इस ट्विट को लेकर फैन्स काफी खफा हो गए । फैन्स को लगा कि भोगले ने सीएसके की टीम की जीत को मैच फीक्सिंग करार दिया है।

जिसके बाद हर एक फैन्स ने हर्षा भोगले की क्लास लगाना शुरू कर दिया। फैन्स का मिजाज जब सांतवें आसमान पर पहुंचा को भोगले ने सफाई देते हुए दूसरा ट्विट किया और कहा कि मेरे ट्विट का आकलन आप लोगों ने गलत किया। यहां स्क्रिप्ट का मतलब फीक्सिंग नहीं बल्कि बेहतरीन परफॉर्मेंस हैं।

गौरतलब है कि 27 मई को मुंबई में आईपीएल 2018 का फाइनल मैच खेला जाएगा।