X close
X close

IPL 2020: आरसीबी के गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने कहा, एमएस धोनी की कप्तानी में खेलने से मिली मदद

By Saurabh Sharma
Oct 15, 2020 • 18:19 PM

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में कई क्रिकेटरों को निखारा है। खेल को पढ़कर फैसले लेने की उनकी काबिलियत के चलते वह इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे। धोनी इस समय अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं हैं। लेकिन ना सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स बल्कि दूसरी टीमों के खिलाड़ियों को भी निखारने में जुटे हैं। आईपीएल 2020 के दौरान वह यशस्वी जायसवाल, अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग से खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए देखे गए हैं। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने आईपीएल 20202 में अच्छी गेंदबाजी की है। इंडियन प्रीमियर लीग और घरेलू क्रिकेट में मिले अनुभव से उन्होंने अपने खेल केस स्तर को बढ़ाया है। सुंदर ने अपना आईपीएल डेब्यू एमएस धोनी की कप्तानी में किया था और उन्होंने कहना है कि धोनी ने उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में विकसित होने में मदद की।

Also Read: कोलकाता नाइट राइडर्स VS मुंबई इंडियंस - My Team11, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग इलेवन

सुदंर ने कहा, राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स में माही भाई (धोनी) की कप्तानी में खेलने से मुझे एक क्रिकेटर के तौर पर विकसित होने में मदद मिली। उसके बाद से मैं सीख रहां हूं और एक गेंदबाज के तौर पर भी विकसित कर रहा हूं।”

सुंदर ने आगे कहा, “ निश्चित तौर पर मेरा सपना भारत के लिए सभी फॉर्मेट में खेलना है। मैं अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी औऱ फील्डिंग पर कड़ी मेहतन कर रहा हूं।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है और सात में से पांच मैच जीतकर टीम प्लेऑफ की रेस में शामिल है। सुंदर ने टीम के लिए अहम मौकों पर बड़े विकेट हासिल किए हैं।