X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या धोनी की कप्तानी कॉपी करना चाहोगे? केएल राहुल ने जवाब से कर दी जर्नलिस्ट की बोलती बंद

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे से पहले केएल राहुल से एक सवाल पूछा गया जिसका जवाब देकर उन्होंने जर्नलिस्ट की बोलती बंद कर दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 18, 2022 • 15:07 PM

भारत के जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत हो चुकी है जहां पहले वनडे में कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। हालांकि, इस वनडे मैच से पहले केएल राहुल का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें उनसे पूछा गया था कि वो एमएस धोनी और रोहित शर्मा में से किस कप्तान की कप्तानी कॉपी करना चाहेंगे। इस सवाल का राहुल ने ऐसा जवाब दिया जिसने रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी। 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लगभग तीन महीने दूर रहने के बाद, राहुल ने जिम्बाब्वे दौरे से टीम इंडिया में वापसी की है। इसके बाद टीम इंडिया को एशिया कप भी खेलना है ऐसे मे राहुल टीम इंडिया के लिए काफी अहम खिलाड़ी होने वाले हैं। पहले वनडे से पहले राहुल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए और इसी दौरान उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा कि क्या वो महान एमएस धोनी की कप्तानी की कॉपी करना चाहेंगे? 

Trending


इस सवाल के जवाब में राहुल ने जवाब दिया, "मैं मैदान के अंदर जाकर कोई और नहीं हो सकता हूं। तब मैं खुद के लिए निष्पक्ष नहीं रहूंगा। मैं अपने आप में कुछ बनने की कोशिश करता हूं और अन्य खिलाड़ियों को जैसा वो खेलना चाहते हैं, वैसा रहने देना चाहता हूं। जो नाम आपने लिए, मैं इन लोगों के साथ अपनी तुलना भी नहीं कर सकता, उनके नंबर्स और उपलब्धि देश के लिए उन्होंने जो किया है उसके मामले में कहीं अधिक है और मैं नहीं, मुझे नहीं लगता कि एक ही सांस में कोई भी नाम लिया जा सकता है।”

आपको बता दें कि बतौर कप्तान राहुल के कार्यकाल की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत ने राहुल की कप्तानी में तीनों वनडे और टेस्ट मैच गंवाए हैं। ऐसे में वो जिम्बाब्वे दौरे पर जीत हासिल करके चयनकर्ताओं के विश्वास पर खरा उतरना चाहेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now