X close
X close

VIDEO : MS Dhoni 'The trophy magnet': क्रिकेट के बाद धोनी ने टेनिस में भी जीती ट्रॉफी

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो ट्रॉफी जीतने की आदत अभी भी नहीं भूले हैं। क्रिकेट में कई ट्रॉफियां जीतने के बाद उन्होंने टेनिस में भी एक ट्रॉफी जीत ली है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 15, 2022 • 16:40 PM

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और इसके पीछे की वजह बेहद ही खास है। क्रिकेट में कई ट्रॉफियां जीतने के बाद धोनी ने सोमवार, 14 नवंबर को टेनिस में भी एक ट्रॉफी अपने नाम कर ली। धोनी ने पुरुष युगल स्पर्धा में जेएससीए टेनिस चैंपियनशिप जीतकर अपने फैंस को खुश होने का एक और मौका दे दिया।

धोनी ने ये ट्रॉफी रांची स्थित टूर्नामेंट में स्थानीय टेनिस खिलाड़ी सुमीत कुमार बजाज के साथ मिलकर जीती। विशेष रूप से, इस जोड़ी का प्रतियोगिता में एक जबरदस्त रिकॉर्ड है, जिसने इसे तीन मौकों पर जीता है। धोनी और बजाज के ट्रॉफी लेने का एक वीडियो एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


एमएस धोनी को अक्सर रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में टेनिस खेलते हुए देखा गया है। ऐसे में अगर वो टेनिस में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, हालांकि, वो अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

एमएस धोनी, जो 2008 में कैश-रिच लीग की स्थापना के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से जुड़े हुए हैं, वो एक बार फिर से आगामी संस्करण में टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीज़न होने वाला है ऐसे में वो सीएसके को एक और ट्रॉफी जितवाकर अपने आईपीएल करियर पर विराम लगाना चाहेंगे।


TAGS MS Dhoni