X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी ने अभ्यास सत्र में जमकर की बल्लेबाजी, चौथे वनडे में खेलने की संभावना

by Vishal Bhagat Jan 30, 2019 • 17:52 PM

30 जनवरी। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी मांस-पेशियों में खिंचाव के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गए थे।

ऐसे में अब 31 जनवरी को हेमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथा वनडे मैच खेला जाना है। फैन्स के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि धोनी चौथा वनडे मैच खेल पाएंगे या नहीं।

धोनी के चोट को लेकर नई अपडेट आई है। खबर है कि धोनी अपने मांस-पेशियों में खिंचाव से पूरी तरह उबर चुके हैं और नेट पर जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया है।

अभ्यास करते वक्त धोनी बिल्कुल फिट नजर आ रहे थे और गेंद को बल्ले से लगातार अच्छे शॉट खेल रहे थे। धोनी के वनडे करियर में यह केवल दूसरी दफा हुआ था जब वो चोट की वजह से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इससे पहसे साल 2013 में मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण ही टीम से बाहर हुए थे।

इस समय धोनी लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और भारतीय टीम को जीत दिलाने का काम कर रहे हैं। फैन्स धोनी को एक बार फिर धमाका करते हुए देखना चाहते हैं। साल 2019 में धोनी ने अबतक 241 के औसत के साथ रन बनाकर हर क्रिटिक्स को दगा दे दिया है।


TAGS MS Dhoni