X close
X close

IPL 2020 MI vs KKR: ट्रेनिंग पैंट पहनकर बल्लेबाजी करने उतरे क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा की छूटी हंसी

By Prabhat Sharma
Oct 17, 2020 • 13:50 PM

IPL 2020 MI vs KKR: आईपीएल सीजन 13 के 32वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। यह इस सीजन में मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवी जीत है। मैच के दौरान मुंबई के बल्लेबाजी के वक्त एक मजेदार वाक्या हुआ जिसके चलते कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मैदान पर ही खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं।

दरअसल बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पर आए विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) भूल से ट्रेनिंग पैंट पहनकर बल्लेबाजी करने आ जाते हैं। क्विंटन डी कॉक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि 15 मिनट की इनिंग ब्रेक के दौरान क्विंटन डी कॉक ट्रेनिंग पैंट बदलना भूल गए थे और ट्रेनिंग जॉगर्स में ही अपने कप्तान के साथ बल्लेबाजी करने के लिए चले आते हैं।

Also Read: IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के इस बल्लेबाज के मुरीद हुए ग्रीम स्वान, कहा- 'वह बेबी सहवाग की तरह हैं'

मैदान पर पहुंचने के बाद क्विंटन डी कॉक को साथी खिलाड़ियों द्वारा इस बारे में जानकारी दी जाती है। डी कॉक को जब इस बारे में पता चलता है तब वह थोड़े कन्फयूज नजर आते हैं और ट्रेनिंग जॉगर्स को छिपाने का भरसक प्रयास करते हैं। डी कॉक को देखकर रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और मैदान पर हंसने लगते हैं।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्विंटन डी कॉक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 78 रनों की पारी खेली। डी कॉक ने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 3 छक्के लगाए। डी कॉक को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। अंकतालिका की बात करें तो 8 मैचों में 6 जीत के साथ मुंबई इंडियंस की टीम टॉप पर बनी हुई है।