X close
X close
Indibet

IPL 2021: रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया

IANS News
By IANS News
April 14, 2021 • 04:45 AM View: 1271

राहुल चाहर (4-27) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पांच बार के चैम्पियन मुम्बई इंडियंस ने मंगलवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में एक अप्रत्याशित जीत दर्ज की।

मुम्बई को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर था लेकिन इसके बाद मुम्बई के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ नियमित अंतराल पर विकेट निकालकर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया।

Trending


यह इस सीजन में दो बार के चैम्पियन की लगातार यह पहली हार है मुम्बई को पहली जीत मिली है। मुम्बई को अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 2 विकेट से हार मिली थी जबकि कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। देखें स्कोरकार्ड

मुम्बई की जीत में राहुल के अलावा ट्रेंट बोल्ट (4 ओवर 27 रन दो विकेट), जसप्रीत बुमराह (4 ओवर 28 रन) और क्रूणाल पांड्या (4 ओवर 13 रन 1 विकेट) का शानदार योगदान रहा। इन सबने 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रनों पर ही रोक दिया। राणा और गिल के अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका।

इससे पहले, आंद्रे रसेल (5/15) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता ने मुंबई इंडियंस को 152 रन पर रोक दिया। मुंबई की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के 36 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 रन की पारी के बावजूद 20 ओवर में ऑलआउट हो गई।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now