X close
X close
Indibet

क्या मुंबई इंडियंस फिर से बनेगी चैंपियन! देखें रोहित की सेना का मजबूत और कमजोर पक्ष

IANS News
By IANS News
April 04, 2021 • 20:51 PM View: 3746

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सीजन में रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम लीग के आगामी 14वें सीजन में खिताबी हैट्रिक लगाने के इरादे से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

कागजों पर बेहद मजबूत दिखाई दे रही मुंबई इंडियंस के पास ऐसी टीम है, जिसके दम पर वह इस बार भी खिताब जीतने के समक्ष है। टीम ने इस बार भी अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या तथा क्रुणाल पांड्या को रिटेन किया है।

Trending


किशन, डी कॉक और यादव ने पिछले सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी और उन्होंने क्रमश : 516, 503 और 480 रन बनाए थे, जबकि हार्दिक और पोलार्ड ने टीम की पारियों को सही फिनिश प्रदान किया, जिससे टूर्नामेंट में वे एक पूर्ण बल्लेबाजी इकाइयों में से एक बन गए हैं।

गेंदबाजी में भी ट्रेंट बाउल्ट और जसप्रीत बुमराह ने नई गेंद के साथ पॉवरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। इसके अलावा उन्होंने डेथ ओवरों में भी कमाल की गेंदबाजी की थी। टीम ने इस सीजन के लिए बाउल्ट ने न्यूजीलैंड के टीम साथी जेम्स नीशम और एडम मिल्ने को भी शामिल किया है।

हालांकि गेंदबाजी में मध्य ओवरों में टीम के साथ समस्या रही है। स्पिनर राहुल चाहर ने पिछले सीजन में 28.86 की औसत से 15 विकेट चटकाए थे। लेकिन दूसरे छोर से उन्हें अच्छा साथ नहीं मिला था और क्रुणाल ने केवल छह ही विकेट लिए थे, जबकि जयंत यादव केवल दो ही मैच खेल पाए थे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools