X close
X close
Indibet

क्या मुंबई इंडियंस फिर से बनेगी चैंपियन! देखें रोहित की सेना का मजबूत और कमजोर पक्ष

IANS News
By IANS News
April 04, 2021 • 20:51 PM View: 4094

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए अनुभवी पीयूष चावला को भी अपने साथ जोड़ा हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सात मैचों में छह विकेट लिए थे।

मुंबई इंडियंस ने 2013 के बाद से अपने किसी भी सीजन के शुरूआती मैच नहीं जीते हैं। क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान ने कहा कि टीम को उन परिस्थितियों के आधार पर चुना गया था, जो टीम को वानखेड़े स्टेडियम, उनके पारंपरिक घरेलू मैदान में मिलने की उम्मीद थी, जिसका मतलब है कि इस सीजन में मुख्य भूमिका होगी।

Trending


जहीर ने कहा, "टीम का चयन वानखेड़े में खेलने के आधार पर की गई। लेकिन हम इसके बजाय चेन्नई में बहुत सारे मैच खेलेंगे। यह पिछले साल भी हुआ था जब हम यूएई में विदेशी परिस्थितियों में खेले थे। यह हमेशा परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में है, इसलिए हमें चार अलग-अलग पिचों पर खेलने में कोई समस्या नहीं है। 2019 सीजन में भी हमने चेन्नई, हैदराबाद और दिल्ली में जीत दर्ज की थी। हमारे खिलाड़ियों ने हमेशा इस तरह की चुनौतियों का सामना किया है।"

टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), जेम्स नीशम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जानसेन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, युधवीर सिंह।

सपोर्ट स्टाफ : महेला जयवर्धने (मुख्य कोच), शेन बॉन्ड (गेंदबाजी कोच), रॉबिन सिंह (बल्लेबाजी कोच), जेम्स पैमेंट (फील्डिंग कोच), जहीर खान (क्रिकेट संचालन निदेशक), पॉल मैनमैन (कंडीशनिंग कोच), केविन सिम्स (फिजियोथेरेपिस्ट)।
 



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo