X close
X close
Indibet

VIDEO : 'तुझे कोई कुछ बोले, तो उसे बोल मुझसे बात करे', रोहित ने कुछ इस तरह भरा था ईशान में आत्मविश्वास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 13, 2021 • 16:53 PM View: 2313

आईपीएल 2020 में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन की निगाहें आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर हैं। आईपीएल 2021 के पहले चरण में ईशान किशन संघर्ष करते हुए नजर आए थे। लेकिन अगर पिछले कुछ सीज़न की बात करें, तो किशन ने मुंबई की कामयाबी में अहम रोल अदा किया है।

अब इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने खुलासा किया है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ही थे जिन्होंने हमेशा उन्हें आक्रामक तरीके से खेलने को लेकर आत्मविश्वास दिया था। किशन ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर कई सारे खुलासे किए और अपनी कामयाबी का श्रेय रोहित को दिया।

Trending


ईशान किशन ने कहा, "रोहित सब कुछ बहुत आसान रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि उन्हें लगता है कि मुझे सिंगल लेकर खेलना चाहिए तो वो मैच के दौरान मुझसे यह नहीं कहेंगे, बल्कि अभ्यास के दौरान मेरे पास आकर कहेंगे, 'देखो ईशान तुम जब चाहो छक्का मार सकते हो तो तुम बस अभी सिंगल्स लेने पर ध्यान दो। कोशिश करो 6 गेंदों में से 5 सिंगल लो।"

आगे बोलते हुए किशन ने कहा, 'रोहित ने मुझे हमेशा खुलकर खेलने की आज़ादी दी है और कहा भी है कि तेरे को जैसे खेलना है खेल और अगर तुझे कोई कुछ बोलता है तो उसे कह कि मुझसे आकर बात करे।' 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo