X close
X close

आईपीएल 2018 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा रही है

by Vishal Bhagat Nov 19, 2017 • 18:31 PM

19 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबरों की मानें तो मुंबई इंडियंस की टीम अपने सबसे पुराने चहेते दिग्गज खिलाड़ी को अपने टीम में रिटेन नहीं करेगें। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

मीडिया को मिली खबर के अनुसार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को मुंबई इंडियंस की टीम रिटेन नहीं करने वाली है। इसका मतलब ये हुआ कि लसिथ मलिंगा को आईपीएल 2018 में ऑक्शन किया जाएगा। सभी जानते हैं कि लसिथ मलिंगा अब पहले जैसे गेंदबाज नहीं रहे जिसके कारण हो सकता है कि मुंबई इंडियंस को अब मलिंगा जैसे दिग्गज खिलाड़ी की दरकार नहीं है।

मुंबई इंडियन्स के करीब एक सूत्र ने एक बेवसाइट को दिए बयान में कहा है कि  "नियमों के मुताबिक हर टीम अधिकतम चार से पांच खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती है ऐसे में मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट स्लीगा मलिंगा को छोड़ने की राय बना रहा है"।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

इसके अलावा मलिंगा के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि ऑक्शन में लसिथ मलिंगा को मुंबई इंडियंस खरीदने की कोशिश जरूर करेगी। आपको बता दें कि लसिथ मलिंगा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 

लसिथ मलिंगा के नाम 110 आईपीएल मैच में 154 विकेट चटकाने का रिकॉर्ड दर्ज है।