X close
X close

IPL 2020: मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ पहले चुनी गेंदबाजी, रोहित शर्मा-शेन वॉटसन हुए बाहर, देखें प्लेइंग XI

By Saurabh Sharma
Oct 23, 2020 • 19:27 PM

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई नौ में से छह जीत के साथ 12 पॉइंट लेकर टेबल में तीसरे नंबर पर है जबकि चेन्नई 10 मैचों में केवल तीन जीत के साथ टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

चेन्नई ने इस सीजन के उद्घाटन मैच में मुंबई को पांच विकेट से मात दी थी। आईपीएल में मुंबई का चेन्नई के खिलाफ 17-12 का रिकॉर्ड है।

Also Read: Lanka Premier League के शेड्यूल की हुई घोषणा,पहले मैच में रसेल और मलिंगा की टीम होगी आमने-सामने

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने इस मैदान पर तीन मैचों में केवल एक जीता है जबकि दो हारे हैं। वहीं, मुंबई ने इस मैदान पर दो मैचों में एक जीत मैच में जीत हासिल की है जबकि एक में उसे हार मिली है।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह कीरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी कर रहे हैं। मुंबई ने रोहित की जगह सौरभ तिवारी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है।

चेन्नई ने अपनी टीम में तीन बदलाव किया है। टीम ने शेन वाटसन, पीयूष चावला और केदार जाधव की जगह रुतुराज गायकवाड, एन जगदीशन और इमरान ताहिर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

टीमें :

चेन्नई सुपर किंग्स : सैम कुरेन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, रविंद्र जडेजा, दीपक जहर, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), क्रुणाल पांड्या, नैथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।