X close
X close
Indibet

IPL 2022 : मुंबई में खेलेगी मुंबई इंडियंस!, बाकी टीमों ने उठाई आवाज़

जब से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुष्टि की है कि 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारत में मार्च के अंतिम सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद है। तभी से भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ चुकी है।

By Shubham Yadav February 24, 2022 • 14:34 PM View: 796

जब से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुष्टि की है कि 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारत में मार्च के अंतिम सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद है। तभी से भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ चुकी है। 2019 के बाद से, ये पहली बार होगा जब देश में आईपीएल का पूरा संस्करण खेला जाएगा।

कोविड -19 के कारण, बोर्ड ने कथित तौर पर वानखेड़े स्टेडियम, ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे में लीग चरण के अधिकांश मैच आयोजित करने का निर्णय लिया है। अगर शेड्यूल ऐसा ही रहा तो मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान पर खेलती नजर आएगी और बाकी टीमें ने मुंबई इंडियंस के घर में अपने मैच खेलने पर आवाज उठाई है।

Trending


टूर्नामेंट के पिछले सीज़न में, किसी भी टीम के लिए कोई घरेलू लाभ नहीं था लेकिन इस बार स्थिति थोड़ी सी अलग है। क्रिकबज के अनुसार, इन तीन स्थानों पर कुल 55 मैचों की मेजबानी की जाएगी जबकि पुणे 15 मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। सभी दस टीमें ब्रेबोर्न स्टेडियम और पुणे में तीन-तीन मैच खेलेंगी जबकि वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम चार-चार बार टीमों की मेजबानी करेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

एक फ्रेंचाईज़ी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा, “अन्य टीमों में से किसी को भी घरेलू मैच नहीं मिल रहे हैं। यह अनुचित होगा यदि MI अपने बहुत सारे मैच वानखेड़े में खेलता है, जो सालों से उनका घर रहा है। टीमों ने ये चिंता जताई है। अगर मुंबई इंडियंस अपने अधिकांश मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे में खेलती है, तो दूसरी टीमों को कोई आपत्ति नहीं है, यहां तक ​​कि ब्रेबोर्न स्टेडियम भी ठीक है। उम्मीद है कि बीसीसीआई इस मामले को देखेगा।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now