X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मुंबई के इस गेंदबाज ने एक मामूली मैच के लिए ठुकराया IPL में खेलने का मौका,बताई ऐसी वजह

by Saurabh Sharma Nov 10, 2018 • 11:14 AM

10 नवंबर,(CRICKETNMORE)। दुनिया का कोई भी युवा क्रिकेटर सबसे बड़ी टी-20 लीग आईपीएल में खेलना चाहता है। क्योंकि इससे पहचना, शोहरत और खूब सारा पैसा मिलता है। लेकिन मुबई के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने एक क्लब गेम के लिए आईपीएल ट्रायल को ठुकरा दिया। 
23 वर्षीय तुषार को किंग्स इलेवन पंजाब ने शुक्रवार और शनिवार को मोहाली में ट्रायल के लिए बुलाया था। लेकिन सबको चौंकाते हुए उन्होंने ये बहुत बड़ा मौका छोड़ दिया और अपने क्लब पारसी जिमखाना के लिए मैच खेलने का फैसला किया। 

तुषार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “ मैं कभी भी आईपीएल टीम के लिए ट्रायल देने नहीं गया हूं। इससे पहले मुंबई इंडियंस, दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स ने भी मुझे ट्रायल्स के लिए बुलाया था। मेरा मानना है कि जिन मैचों में मैं खेल रहा हूं अगर उसमें मैं अपना 100 प्रतिशत देता हूं तो मैं ट्रायल क्यों दूं? मुझे इन ट्रायल्स से कुछ नहीं मिलने वाला। अगर जिन मैचों में मैं खेल रहा हूं उसमें अच्छी गेंदबाजी करता हूं तो कोई मुझे जरुर चुनेगा।

उन्होंने आगे कहा, “ मैंने कई खिलाड़ियों से इसके बारे में सुना है कि इन ट्रायल्स के लिए 60 से 70 खिलाड़ी आते हैं और आपको मुश्किल से एक या दो ओवर फेंकने को मिलते हैं। और वहां कोई दबाव नहीं होता। तो वहा जानें का कोई मतलब नहीं बनता। इसलिए मैंने मोहाली जाकर दो से चार ओवर फेंकने से अच्छा एक आधिकारिक मैच खेलना पसंद किया।”

गौरलतब है कि तुषार देशपांडे ने हाल ही में रेलवे के खिलाफ दिल्ली में खेले गए रणजी मैच में 6 विकेट हासिल किए थे। अभी मुंबई को 7 मैच और खेलने हैं। 

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS