X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL Final 2019 भविष्यवाणी : चेन्नई सुपर किंग्स Vs मुंबई इंडियंस, जानिए किस टीम की होगी जीत ?

by Vishal Bhagat May 12, 2019 • 13:59 PM

12 मई। आईपीएल 2019 के फाइनल में आज गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें चौथी बार फाइनल में आमने-सामने हैं और इत्तेफाक यह भी है कि यह दोनों अपने चौथे खिताब के लिए लड़ेंगी। 

इन दोनों टीमों के बीच हुए बीते तीन फाइनल मैचों में से दो में मुंबई को जीत मिली है तो वहीं एक बार चेन्नई जीत हासिल करने में सफल रही है। 

मुंबई भी आठवीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई को हल्के में नहीं ले सकती है क्योंकि चेन्नई के पास वो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है जो बड़े मैचों में टीम को जीत दिलाने के आदि हैं। 

किस टीम का पलड़ा है भारी

आईपीएल के फाइनल में दोनों टीमों के बीच कुल 3 मुकाबले हुए हैं जिसमें 2 फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस को जीत मिली है तो वहीं दूसरी ओर केवल 1 दफा सीएसके फाइऩल में मुंबई को हरा पाने में सफल रही है।

मुंबई इंडियंस संभावित XI

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, क्रुनाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जयंत यादव / मिशेल मैक्लेघन, लसिथ मलिंगा, जसप्रित बुमराह

सीएसके संभावित प्लेइंग XI

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर / मुरली विजय, दीपक चाहर

लाइव मैच 

मैच का लाइव टेलीकास्ट शाम साढ़े 7 बजे से होगा तो वहीं टीवी पर लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। इसके साथ - साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर होगा।

कहां होगा मैच

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

भविष्यवाणी

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस ने 3 दफा सीएसके को पटखनी दी है। ऐसे में आजके मैच में भी मुंबई इंडियंस का पलड़ा यकिनन भारी है लेकिन धोनी सीएसके की टीम के एक्स फैक्टर हैं और पिछला मैच चेन्नई जीत कर आई है। ऐसे में आजके मैच में कौन सी टीम जीतेगी यह कहना मुश्किल है।


TAGS IPL 2019