X close
X close
Indibet

आईपीएल ऑक्शन में इस खिलाड़ी को नहीं खरीदे जाने से परेशान हुए मुरली कार्तिक, फ्रेंचाइजियों से की शिकायत

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 22, 2019 • 12:32 PM View: 928

 22 दिसंबर। 

21 नवंबर। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिस पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2020 की नीलामी में जमकर पैसा बरसा। कमिंस के लिए दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की बीच कड़ी टक्कर चली, जिसमें बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स भी शामिल हो गई और 15.50 करोड़ रुपये में उन्हे अपने साथ ले गई।

Trending


इसी के साथ कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी और इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बने। उन्होंने बेन स्टोक्स को पीछे किया। स्टोक्स को 2017 में 14.50 करोड़ रुपये में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने लिया था। कमिंस दो करोड़ की बेस प्राइस के साथ आए थे।

कमिंस के पास युवराज को सिंह को पीछे छोड़ आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का मौका आया था लेकिन वह चूक गए। युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था।

एक तरफ जहां ये खिलाड़ी मालामाल हुए तो कई ऐसे दिग्गज भी रहे जिनके ऊपर फ्रेंचाइजियों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। उसी में एक खिलाड़ी रहे मनोज तिवारी। मनोज तिवारी को भी किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा।

ऐसे में मुरली कार्तिक ने ट्विट कर इस बात पर अपनी भड़ास निकाली है और कहा कि मनोज तिवारी जैसे दिग्गज का नहीं खरीदा जाना हैरान करने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS IPL 2020