X close
X close
Indibet

बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम बोले- 'मैं ही हूं सबसे बड़ा क्रिकेटर'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 01, 2021 • 12:38 PM View: 1129

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim)  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। मुशफिकुर रहीम ने बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान निभाया था और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था। लेकिन मुशफिकुर रहीम ने उस बीच कुछ ऐसा कहा था जो शायद फैंस को ठीक ना लगे।   

मुशफिकुर रहीम ने कहा था, 'जब आप लम्बे समय से क्रिकेट खेल रहे होते हैं तब आपको ज्यादा योगदान की जरूरत होती है। मैं हमेशा यही करने की कोशिश करता हूं। श्रीलंका एक शानदार टीम है और वह कभी आसानी से हार नहीं मानते हैं। मुझे भी दबाव में खेलना पसंद है, मैं जानता हूं कि विरोधी टीमें मुझे बड़ा खिलाड़ी मानती हैं।'

Trending


मुशफिकुर रहीम इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और वह लगातार बांग्लादेश टीम के लिए रन बना रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार खेल दिखाते हुए 79 की धमाकेदार औसत के साथ 237 रन बनाये थे। मुशफिकुर रहीम ने इस सीरीज में एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा था।

बांग्लादेश की टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से करारी शिकस्त दी थी। बांग्लादेश की टीम की यह जीत काफी मायनों में बहुत बड़ी थी। बांग्लादेश इससे पहले श्रीलंका को किसी भी फॉर्मेंट में बाइलेटरल सीरीज में नहीं हरा पाया था। ऐसे में यह उसकी टीम की सबसे बड़ी जीत थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo