X close
X close
Indibet

मुथैया मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी, टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में श्रीलंका के लिए ये खिलाड़ी मचाएगा धमाल

श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में अपने देश के युवा लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के लिए बड़ी सफलता की भविष्यवाणी...

IANS News
By IANS News September 18, 2022 • 20:14 PM

श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में अपने देश के युवा लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के लिए बड़ी सफलता की भविष्यवाणी की है। साथ ही कहा कि वह सामने वाली टीम के लिए घातक साबित होंगे। हाल ही में, हसरंगा को संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए प्लेयर आफ द टूर्नामेंट से नवाजा गया था, जिससे वह आईसीसी की ताजा गेंदबाज रैंकिंग में तीन स्थान ऊपर चढ़कर छठे स्थान पर और आलराउंडर सूची में सातवें स्थान से चौथे स्थान पर पहुंच गए थे।

आलराउंडर ने टूर्नामेंट में नौ विकेट चटकाए - जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में तीन शामिल थे और उनका फॉर्म एक बड़ा कारण था कि द्वीप राष्ट्र छठी बार एशिया कप का खिताब जीत गया।

Trending


रॉयल चैलेंजर्स डॉट कॉम पर हसरंगा के बारे में बात करते हुए मुरलीधरन ने कहा, "वह एक जबरदस्त टी-20 गेंदबाज हैं। पिछले 2-3 वर्षों में, उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह एक युवा खिलाड़ी हैं। निश्चित रूप से आस्ट्रेलिया में, लेग स्पिनर के पास फिंगर स्पिनरों की तुलना में अधिक मौके होंगे। उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना प्रतिद्वंद्वी के लिए मुश्किल होगा। आपको उनके खिलाफ बहुत सावधान रहना होगा।"

मुरली ने युवा श्रीलंकाई टीम और एशिया कप में उसके प्रयासों की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में हमारे पास बहुत युवा टीम थी। हमने एशिया कप में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला। वे सर्वश्रेष्ठ टीम की तरह लग रहे थे और एशिया कप जीतने के योग्य थे।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

सुपर 12 में जगह बनाने के लिए श्रीलंका को क्वालीफाइंग चरण को पार करना होगा, जहां वे नामीबिया, यूएई और नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला करेंगे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now